Bihar Daroga SI Admit Card हुवा जारी - परीक्षा में ये जरूर लेकर जाना, नहीं तो... इस दिन होगी परीक्षा।

Bihar Daroga SI Admit Card हुवा जारी - परीक्षा में ये जरूर लेकर जाना, नहीं तो... इस दिन होगी परीक्षा।

Bihar Daroga SI Admit Card हुवा जारी - परीक्षा में ये जरूर लेकर जाना, नहीं तो... इस दिन होगी परीक्षा।

Bihar Daroga SI Admit Card : बिहार दरोगा भर्ती 2023 को लेकर बहुत ही महत्वपूर्ण खबर आ रही है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन किए हुए थे और एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म होता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि BPSSC ने बिहार एसआई एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने की संपूर्ण जानकारी इस लेख को पढ़कर आप प्राप्त कर सकते हो।


Bihar Daroga SI Admit Card Latest News :

BPSSC ने बिहार दरोगा भर्ती 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है, अगर आपने भी इस भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन किया था तो 1 दिसंबर 2023 से Bihar SI Admit Card 2023 को Bihar Police Subordinate Services Commission - BPSSC की ऑफिशल वेबसाइट bpssc.bih.nic.in से या फिर नीचे दिए लिंक की सहायता से डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हो।


Bihar Daroga SI Vacancy Details News :

बिहार दरोगा भर्ती हेतु 1275 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। जिसमें सभी योग्य व्यक्तियों ने आवेदन भी किया था एवं आवेदन के समय ही स्पष्ट किया गया था कि किसी भी अभ्यर्थी को स्पीड पोस्ट के माध्यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। और इसी कारण से एडमिट कार्ड ऑनलाइन जारी कर दिया है जिसे सभी योग्य अभ्यर्थी बीपीएसएससी की ऑफिशल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे।


एडमिट कार्ड चयन परिषद की वेबसाइट पर 1 दिसंबर से उपलब्ध हो जाएगा और जैसा कि हम सब जानते हैं परीक्षा की तिथि 17 दिसंबर तय किया गया है जिस्म की परीक्षा दो पाली में आयोजित की जाएगी।


अगर आपको बिहार दरोगा परीक्षा से संबंधित किसी प्रकार की समस्या हो तो आप बीपीएसएससी के द्वारा जारी ईमेल आईडी पर संपर्क करके अपनी समस्या बता सकते हो। ईमेल आईडी है - helpdesk.bpssc@gmail.com


परीक्षा में ये जरूर लेकर जाना, नहीं तो...

सभी परीक्षाओं की भांति इस परीक्षा में भी आपको निम्नांकित दस्तावेज को अवश्य लेकर जाना है।

  • ओरिजिनल आधार कार्ड
  •  हाल ही का पासपोर्ट साइज फोटो
  • एडमिट कार्ड का रंगीन फोटो
  • काला / नीला पेन

Bihar Daroga SI Important Links :

बिहार दरोगा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक कर सकते हो। - ( ClickHere )


बीपीएसएससी की ऑफिशल वेबसाइट - ( ClickHere )


NewJobVacancy.in की ऑफिशल वेबसाइट - ( ClickHere )

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post
CLOSE ADVERTISEMENT