Jharkhand JSSC JE Answer Key 2023 : जेएसएससी ने डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का जारी किया आंसर की - अभी देखें।

 Jharkhand JSSC JE Answer Key 2023 Out : जेएसएससी ने डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का जारी किया आंसर की - अभी देखें।जेएसएससी ने जारी किया Diploma JE का आंसर की - ऐसे देखें।

JSSC JE Answer Key 2023 : जेएसएससी ने जारी किया Diploma JE का आंसर की - अभी देखें

JSSC Diploma JE Answer Key 2023 : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने डिप्लोमा जेई अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर आ रही है। कुछ दिन पहले जेएसएससी ने डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा - 2023 का आयोजन कराया था।


और परीक्षा हो जाने के बाद सभी अभ्यर्थियों अभ्यर्थी जेएसएससी के रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे। और अब उनका इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है। क्योंकि झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने 27 नवंबर को एक नोटिस जारी कर दिया है। जो कि जूनियर इंजीनियर अभ्यर्थियों के लिए जो कि अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है। 


JSSC Diploma JE Answer Key & Result Latest News २०२३ :

जैसा कि हम सब जानते हैं कि झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने 2 सितंबर 2023 एवं 20 अक्टूबर 2023 के मध्य विभिन्न स्थान में में ऑनलाइन माध्यम में झारखंड डिप्लोमा एस्टर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा - 2023 का आयोजन कराया।


जिसमें से बहुत सारे अभ्यर्थियों ने भाग लिया, और अब परीक्षा हो जाने के बाद सभी अभ्यर्थी आंसर की एवं रिजल्ट का प्रतीक्षा कर रहे हैं।


अब उनके लिए एक अच्छी खबर निकलकर आ रही है की 27 नवंबर 2023 को जेएसएससी  ने एक नोटिस जारी किया है। जिसमें बताया गया है कि JSSC Diploma JE Answer Key 2023 (ओप्बन्धिक उत्तर कुंजी) जारी कर दिया गया है। 

इस आंसर की में अगर किसी भी अभ्यर्थी को कोई आपत्ति हो तो 3 दिसंबर 2023 तक अपनी यूजर आईडी में पासवर्ड के द्वारा लॉगिन करके अपनी आपत्ति दर्ज कर सकते हैं।


और इस प्रकार जो भी अभ्यर्थी आंसर की का प्रतीक्षा कर रहे थे, अब उनकी प्रतीक्षा का समय खत्म हो गया है, क्योंकि जेएसएससी ने के आंसर की जारी कर दिया है।


अपना आंसर की कैसे देखें | How To Check JSSC JE Answer Key 2023 :

जेएसएससी के द्वारा जारी झारखंड डिप्लोमा जेई आंसर की देखने के लिए नीचे दिए गए तरीके का पालन करें।

  • सबसे पहले आपको झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के ऑफिसियल वेबसाइट jssc.nic.in पर जाना है। 
  • वेबसाइट खुलने के बाद आपको "What's New"  वाले Section पर जाना है। 
  • अब आपको वहां पर उपलब्ध "Link for Submitting Online Representation on Tentative Answer Key of JDLCCE-2023" पर क्लिक करना है।
  • जैसे ही क्लिक करोगे आपको अगले पेज पर रीडायरेक्ट करेगा जहां पर आपको जेएसएससी डिप्लोमा यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगिन कर लेना है।
  • लोगिन करने के पश्चात आप अपना आंसर की एवं अपने जो जवाब दिया था वह भी देख पाओगे। 

इस प्रकार से आपके कितने नंबर आ रहे हैं, वह आप मिल सकते हो।


अंतिम शब्द -

इस लेख (JSSC Diploma JE Answer Key 2023 : जेएसएससी ने जारी किया Diploma JE का आंसर की - अभी देखें) को पढ़कर अपने जान लिया होगा कि जेएसएससी जेई का आंसर की कैसे चेक करें। इसलिए के बारे में आपका क्या ख्याल है, कमेंट करके जरूर बताएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
CLOSE ADVERTISEMENT