Jharkhand CTET Teacher Apply: सीटेट उत्तीर्ण अभ्यर्थी झारखंड शिक्षक भर्ती के लिए इस दिन से कर सकेंगे आवेदन।

सीटेट उत्तीर्ण अभ्यर्थी झारखंड शिक्षक भर्ती के लिए इस दिन से कर सकेंगे आवेदन। Jharkhand Teacher Apply will Start This Day.


Jharkhand CTET Teacher News: झारखण्डी अभ्यर्थी जो सीटेट पास हैं या पड़ोसी राज्य से टेट परीक्षा उत्तीर्ण है, उनके लिए एक अच्छी खबर निकल कर आ रही है। और जो भी अभ्यर्थी इन्तजार में थे कि इस 26000 शिक्षक भर्ती के लिए हमें आवेदन करने का मौका कब से मिलेगा? हम आवेदन कर पाएंगे या नहीं? तो अब परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अब आप आवेदन भी करोगे और परीक्षा भी दोगे। तो बिना किसी देरी के आज के ब्रेकिंग न्यूज की ओर बढ़ते हैं..


Jharkhand के CTET उत्तीर्ण अभ्यर्थी झारखंड शिक्षक भर्ती के लिए इस दिन से कर सकेंगे आवेदन।

वैसे अभ्यर्थी जो झारखण्ड के रहने वाले हैं और सीटेट पास किये हैं या फिर अपने पड़ोसी राज्य से टेट परीक्षा उत्तीर्ण है, उनके लिए झारखण्ड कर्मचारी चयन आयोग ने महत्वपूर्ण सूचना जारी कर दिया है। जैसा कि आपको पता होगा कुछ दिन पहले ही झारखण्ड उच्च न्यायालय ने सीटेट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के हित में फैसला सुनाया था और उसी को ध्यान में रखते हुए जेएसएससी ने परीक्षा तिथि घोषणा करने के बावजूद अब फिर से झारखण्ड के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन करने हेतु पोर्टल खुलने वाला है। फिर से आवेदन शुरू करने को लेकर जेएसएससी ने कहा कि अतिशीघ्र शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन पोर्टल खोला जाएगा।


JSSC द्वारा जारी सूचना

Jharkhand CTET Teacher News


Post a Comment

Previous Post Next Post
CLOSE ADVERTISEMENT