Hazaribagh Civil Court Result जारी : सिविल कोर्ट हज़ारीबाग़ ने जारी किया सिविल कोर्ट भर्ती का रिजल्ट।

Hazaribagh Civil Court Result जारी : सिविल कोर्ट हज़ारीबाग़ ने जारी किया सिविल कोर्ट भर्ती का रिजल्ट।


Hazaribagh Civil Court Result : हजारीबाग सिविल कोर्ट ने भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन आमंत्रित किए हुए थे। इस भर्ती के लिए बहुत सारे अभ्यर्थियों ने आवेदन किया हुआ था। और आवेदित अभ्यर्थियों के चयन के लिए इंटरव्यू / साक्षात्कार का आयोजन किया गया था। और अब व्यवहार न्यायालय, हज़ारीबाग़ के द्वारा रिजल्ट जारी कर दिया गया है, जिसे आप नीचे उपलब्ध डायरेक्ट लिंक की सहायता से डाऊनलोड कर सकते हो। आपको बता दें इस भर्ती के लिए विभिन्न पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए थे। पदवार रिक्ति की बात करें तो वो इस प्रकार थी-

  • Peon - 93 पद
  • Driver- 04
  • Daftari- 03
  • Mali- 01
  • Sweeper- 01,


Hazaribagh Civil Court Result कैसे देखें ?

हज़ारीबाग़ सिविल कोर्ट भर्ती के लिए जिन भी अभ्यर्थियों का  साक्षात्कार के माध्यम से चयन हुआ है। उनका रिजल्ट आज सिविल कोर्ट, हजारीबाग के द्वारा जारी कर दिया गया है। सिविल कोर्ट रिजल्ट आप हजारीबाग डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के ऑफिसियल वेबसाइट hazaribag.dcourts.gov.in से डाउनलोड कर सकते हो।  आप चाहो तो नीचे उपलब्ध लिंक की सहायता से भी Hazaribagh Civil Court Result Pdf को डाउनलोड किया जा सकता है।

Hazaribagh Civil Court Result


हजारीबाग सिविल कोर्ट भर्ती रिजल्ट पीडीएफ को यहां क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो। और सिविल कोर्ट रिजल्ट सबसे पहले पाने के लिए एवं अपने राज्य से सम्बंधित लेटेस्ट अपडेट को सबसे पहले जानने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के साथ जुड़ सकते हो।

Post a Comment

Previous Post Next Post
CLOSE ADVERTISEMENT