JSSC Sahayak Acharya Exam Date - इस दिन होगी परीक्षा सहायक आचार्य खोरठा एवं क्षेत्रीय भाषा।

Jharkhand Sahayak Acharya Exam Date -झारखंड सहायक आचार्य (कक्षा 1 से 5) पेपर -2 के परीक्षा तिथि का घोषणा कर दिया गया है। यह परीक्षा तिथि वेसे अभ्यर्थियों के लिए है, जिन्होंने पेपर 2 में क्षेत्रीय भाषा का चयन किया था। आपको बता दें जिन भी अभ्यर्थियों ने पेपर - २ में हिंदी का चयन किया था, उनका परीक्षा हो गया है। अब झारखंड सहायक आचार्य (कक्षा 1 से 5) के पत्र 2 एवं 3 का आयोजन होना है। और इसके पश्चात झारखंड सहायक आचार्य (कक्षा 6 से 8) के शिक्षकों का परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।


कब होगा झारखंड सहायक आचार्य (कक्षा 1 से 5) ििनतरमेडिट प्रशिक्षित शिक्षक अभ्यर्थियों की परीक्षा ?

झारखंड सहायक आचार्य इन्रटर प्रशिक्षित अभ्यर्थियों की परीक्षा का आयोजन 12 जून 2024 से की जाएगी। इसके लिए अभ्यर्थी आपमे परीक्षा शहर की जानकारी परीक्षा तिथि से 7 दिन पूर्व लॉगिन कर जान सकते हैं। वहीं पर एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि के 3 दिन पूर्व से आयोग के वेबसाइट से डाऊनलोड किया जा सकेगा।


कब होगा झारखंड सहायक आचार्य (कक्षा 6 से 8) स्नातक प्रशिक्षित शिक्षक अभ्यर्थियों की परीक्षा ?

झारखंड सहायक आचार्य स्नातक प्रशिक्षित अभ्यर्थियों के परीक्षा का आयोजन 23 जून 2024 से झारखंड के विभिन्न शहरों में आयोजित की जाएगी। इसके लिए अभ्यर्थी आपने परीक्षा शहर की जानकारी परीक्षा तिथि से 7 दिन पूर्व लॉगिन करके देख सकते हैं। वहीं पर एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि के 3 दिन पूर्व से आयोग के वेबसाइट से डाऊनलोड किया जा सकेगा।

JSSC SAHAYAK ACHARYA EXAM DATE OUT

ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले अपने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के साथ जुड़ सकते हो व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक बताएं साइट पॉप अप के रूप में दिखाई दे रहा होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
CLOSE ADVERTISEMENT