Jharkhand Sahayak Acharya : जल्दी से कर लो या काम वरना पछताना पड़ेगा।

Jharkhand Sahayak Acharya: जल्दी से कर लो या काम वरना पछताना पड़ेगा।


Jharkhand Teacher Bharti Latest News : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा झारखंड शिक्षक भर्ती को लेकर एक महत्वपूर्ण सूचना आज दिनांक 17 मई को जारी कर दिया गया है। अगर आपने भी इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन किया हुआ है, तो इस या खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है।


झारखंड शिक्षक भर्ती को लेकर क्या है महत्वपूर्ण सूचना-

जिन भी अभ्यर्थियों ने झारखंड शिक्षक भर्ती के अंतर्गत कक्षा 6 से 8 के शिक्षक पद हेतु आवेदन किया हुआ था। वे अभ्यर्थी पेपर 4 के लिए अपने विषय का चयन 17 मई से 23 मई तक अवश्य कर लें। इसके पश्चात किसी भी तरह का अलग से मौका नहीं दिया जाएगा।

Jharkhand Teacher Bharti Latest News


जेएसएससी द्वारा जारी सूचना पीडीएफ को यहां से प्राप्त करें - https://jssc.nic.in/notices/important-notice-regarding-accepting-subject-preference-paper4-jpstaacce-2023


पत्र- 4 के लिए विषय चुनने हेतु इस लिंक का प्रयोग किया जा सकता है- https://panjikaran2023.com/jtptcce_2023_ac/registration/


ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के साथ जुड़ सकते हैं। व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने का कोई भी चार्ज नहीं है। दाहिने साइड में दिख रहे व्हाट्सएप आइकॉन पर क्लिक करके फ्री में हमारे साथ जुड़कर लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले पा सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
CLOSE ADVERTISEMENT