UP POLICE BHARTI LATEST NEWS : उम्र सीमा को लेकर योगी सरकार ने सभी अभ्यर्थियों के लिए जारी किया नई सूचना।

UP POLICE BHARTI AGE RELAXATION LATEST NEWS : उम्र सीमा को लेकर योगी सरकार ने सभी अभ्यर्थियों के लिए जारी किया नई सूचना।


UP POLICE BHARTI AGE RELAXATION LATEST NEWS: यूपी सरकार के द्वारा उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी कर दी गई है। अगर आप भी उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती हेतु आवेदन करने के इच्छुक हो और उम्र अधिक होने के कारण अप्लाई नहीं कर पा रहे हो। तो यह सूचना आपके लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि योगी सरकार ने उम्र सीमा में छूट को लेकर एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है जिसके बारे में इसलिए को पढ़कर आप जानकारी प्राप्त कर सकते हो।


यूपी सरकार द्वारा उम्र सीमा में छूट को लेकर बड़ी खबर | UP POLICE BHARTI AGE RELAXATION LATEST NEWS

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं के हित में फैसला लिया है। यूपी आरक्षी नागरिक पुलिस के पद पर भर्ती हेतु जारी प्रक्रिया में सभी वर्गों के युवाओं के लिए उच्चतम आयु सीमा में 3 वर्ष की छूट देने का निर्णय लिया है। अगर आप भी उम्र सीमा अधिक होने के कारण इस भर्ती हेतु आवेदन नहीं कर पा रहे थे तो अब आप इस भर्ती हेतु आवेदन कर सकते हो। साथ ही योगी जी के द्वारा उठाए गए इस कदम के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं। और ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के साथ जुड़ सकते हो।

UP POLICE BHARTI AGE RELAXATION LATEST NEWS


Post a Comment

Previous Post Next Post
CLOSE ADVERTISEMENT